Nationalहिंदी

राजस्थान : मुख्यमंत्री गहलोत के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित

 

जोधपुर, 4 मई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी के बाद अब उनके परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।मुख्यमंत्री गहलोत और उनकी पत्नी सुनीता जहां जयपुर में होम आइसोलेशन में रहकर अपना उपचार करा रहे हैं वहीं यहां जोधपुर में मुख्यमंत्री के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट मंगलार को पॉजीटिव आई है।

पेशे से व्यवसायी 73 वर्षीय अग्रसेन को सांस लेने में दिक्कत के बाद स्थानीय मथुरा दास माथुर अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है जबकि उनकी पत्नी मंजू, पुत्र अनुपम व बहू शालिनी का घर पर ही इलाज किया जा रहा है।

अग्रसेन को बुखार आने पर सोमवार को कोरोना जांच के लिए कहा गया था। बीती शाम को अग्रसेन सहित परिवार के सभी सदस्यों के नमूने लिए गए, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ज्ञातव्य है कि कोरोना संक्रमण से प्रभावित 10 शीर्ष राज्यों में राजस्थान भी शामिल है, जहां मंगलवार को सुबह जारी आंकड़ों के हिसाब से कुल 1,94,371 सक्रिय मामले थे। राज्य में 24 घंटे के भीतर 17,296 नए केस मिलने के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 6.5 लाख से ज्यादा 6,51,247 तक जा पहुंची है।

दिनभर में 154 लोगों की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा 4,712 हो गया है। वहीं एक दिन में 11,949 लोग स्वस्थ घोषित किए गए। इस प्रकार राज्य में अब तक कुल 4,52,164 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है. फिलहाल यह राज्य भी कोरोना की विकट स्थिति से गुजर रहा है और आईसीयू बेड और ऑक्सीजन की कमी की खबरें कुछ हिस्सों से सामने आ रही हैं।

Related posts
Nationalગુજરાતી

કોરોનાથી મૃત્યુ પામનાર પરિવારને 50 હજારની આર્થિક સહાય ઉપરાંત CM કેજરીવાલે જાહેર કરી 4 યોજના

કોરોના મહામારીમાં ગરીબોને વ્હારે આવી દિલ્હી સરકાર દિલ્હી સરકારે ગરીબો માટે 4 મુખ્ય જાહેરાત કરી જાણો આ જાહેરાતમાં શું છે સામેલ નવી…
Nationalગુજરાતી

સકારાત્મક સમાચાર: દેશમાં રિકવરી રેટ વધીને 85.6 % થયો, કોરોનાના કેસની ગતિ પણ ઘટી

કોરોનાના પ્રકોપ વચ્ચે સકારાત્મક સમાચાર દેશમાં હવે રિકવરી રેટ વધીને 85.6 ટકા થયો છેલ્લા 24 કલાકમાં 4,22,436 લોકો કોરોનાથી સ્વસ્થ થયા નવી…
Nationalગુજરાતી

કોરોનાથી સ્વસ્થ થયેલા લોકોને હવે 9 મહિના બાદ વેક્સિન આપવાની NTAGIની ભલામણ

કોવિડ-19થી સાજા થયેલા લોકોને 9 મહિના બાદ વેક્સિન આપવાની ભલામણ રાષ્ટ્રીય ટેકનિકલ સલાહકાર સમૂહ (NTAGI)એ આ ભલામણ કરી છે આ પહેલા આ…

Leave a Reply